Friday, December 31, 2010

लाइव ट्रेलर को भी आप सब प्यार दें.

हिन्दुस्तान का दर्द मंच का निर्माण लगभग 2 साल पहले किया गया था,इसका मुख्य उद्देश्य हिंदी के लेखकों एवं पाठकों को एक ऐसा मंच उपलब्ध करना था जो की रचनात्मकता से भरा हो जो देश की समस्याओं एवं दर्द की बात करता हो,अभी तक अगर दिल पर हाथ रखकर कहूं तो हिन्दुस्तान का दर्द उम्मीदों पर खरा उतरा है लेकिन सारे लक्ष्य अभी यहाँ पूरे नहीं होते,इसके लिए अभी हम सब को मिलकर काफी कुछ करना है और बह हम करके ही रखेंगे.

अब हम बात करते है लाइव ट्रेलर   की यह एक ऐसा ब्लॉग है जिसके माध्यम से हम सिनेमा की ख़बरों को आप तक पहुँचाएँगे लेकिन यह एक सामूहिक ब्लॉग नहीं है यहाँ हम सिर्फ उन लेखकों की बात सुन सकेंगे जो सिनेमा की सार्थकता को एक पूर्णता के साथ कहने की कला रखते हो,सिनेमा के इतिहास और विकास के बारें में गहरी बात बता सकते हो..

आप  लोगों से हम एक और आशा करते है की हिन्दुस्तान का दर्द और लाइव ट्रेलर को अपने ब्लॉग पर जगह दें जिससे की हमारी कोशिश अधिक से अधिक लोगों तक पहुँच सकें..

2 comments:

  1. आपकी अति उत्तम रचना कल के साप्ताहिक चर्चा मंच पर सुशोभित हो रही है । कल (3-1-20211) के चर्चा मंच पर आकर अपने विचारों से अवगत कराइयेगा और हमारा हौसला बढाइयेगा।

    http://charchamanch.uchcharan.com

    ReplyDelete

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...