Tuesday, May 11, 2010

मिड डे गुजराती और इंकलाब को आगे ले जाने की तैयारी

हाल में मिड डे मल्टीमीडिया के प्रिंट बिजनेस को खरीदने के बाद जागरण प्रकाशन लिमिटेड ने मिड डे गुजराती और उर्दू दैनिक इंकलाब को आगे ले जाने के लिए आक्रामक योजनाएं बनाई हैं।जागरण के चीफ फाइनेंशियल आफिसर आर के अग्रवाल ने कहा कि सबसे पहला काम इंकलाब को दैनिक जागरण की मौजूदगी वाले बाजार में उतारना है इसके बाद मिड डे गुजराती को मुंबई में काफी ऊपर ले जाना जिससे कंपनी को यहां से भारी आय हो सके।


अग्रवाल को उम्मीद है कि इंकलाब हाल ही में मिड डे की खरीद पर खर्च हुई रकम अपने दम पर वसूलने में कामयाब हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह उर्दू दैनिक मुनाफे की स्थिति में है जो इसके सर्कुलेशन नहीं बल्कि विज्ञापनों से होने वाली आय पर निर्भर करता है।


मिड डे अंग्रेजी के लिए ग्रुप ने प्रमुख रुप से इसके मुंबई और पुणो एडिशन पर फोकस करने का फैसला किया है। जागरण ने मिड डे के प्रबंधन स्तर पर कुछ सुधार किए जाने की तैयारी की है जबकि संपादकीय पदों पर किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जाएगी।
 आगे पढ़ें के आगे यहाँ

No comments:

Post a Comment

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...