Wednesday, February 3, 2010

''कशिश गोस्वामी''की सदस्यता समाप्त

''कशिश गोस्वामी''की सदस्यता हिन्दुस्तान का दर्द से समाप्त की जा रही है , ''कशिश गोस्वामी'' ने राष्ट्र हित के लिए बने मंच का गलत उपयोग किया है तथा अश्लीलता फ़ैलाने की कोशिश की है जिससे हिन्दुस्तान का दर्द के लेखकों एवं पाठकों को काफी परेशानी का सामना करना पढ़ा है,हम सभी लेखकों से अनुरोध करते है की मंच की गरिमा से हटकर कार्य न करें,अन्यथा आप पर कारवाई की जा सकती है हिन्दुस्तान का दर्द उन सभी व्यक्तियों से माफ़ी मांगता है जिन्हें इस बजह से समस्या या किसी भी प्रकार का नुकसान हुआ है!
कशिश गोस्वामी

कशिश गोस्वामी के द्वारा लिखी गयी यह पोस्ट हटा दी गयी है

हिन्दुस्तान का दर्द पर प्रकाशित सामग्री पर अगर किसी प्रकार की आपत्ति है तो फ़ोन करे जिससे हम जल्दी से जल्दी उसे हटाने में समर्थ हो सकेंगे..
संजय सेन सागर
09907048438





आगे पढ़ें के आगे यहाँ

1 comment:

  1. हिन्दुस्तान का दर्द ने यह पोस्ट हटा कर बहुत अच्छा किया, उन लोगों को सबक मिलना आवश्यक है जो सस्ती पब्लीसिटी के लिये आपत्तिजनक सामग्री लिखते हैं । सबके अनुभव अपने अपने होते हैं, यह कोई खुले आम फ़ैलाने का विषय नहीं है।

    ReplyDelete

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...