Thursday, January 7, 2010

बेदम रहीं बोलोराम, 3 इडियट का सम्मोहन

बॉक्स ऑफिस:पहलासप्ताह बोलोराम, रात गई बात गई और एक्सीडेंट ऑन हिल रोड जैसी फिल्मों के साथ साल 2010 शुरु हुआ लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को दर्शकों का कोई विशेष प्रसाद नहीं मिला। दरअसल 3 इडियट का सम्मोहन बॉक्स ऑफिस पर कुछ इस कदर चला कि इस फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताह में भी हाउसफुल गई है।



एक तरफ 3 इडियट अपनी कहानी, खास किस्म की मार्केटिंग और लेखन पर अधिकार को लेकर विवाद के चलते चर्चा में रही वहीं इस शोर में साल 2010 की तिनों फिल्में मात खा गई। बोलोराम और एक्सीडेंट ऑन हिल रोड कमजोर स्टॉर कास्ट और बेदम पटकथा के चलते दर्शकों को ध्यान नहीं खीच पाई हा रात गई बात गई ने मेट्रो शहरों में कुछ दर्शक जरूर जुटाए लेकिन यह संख्या ऐसी नहीं थी जो कुछ उम्मीद जगाती हो।



कुल मिलाकर नई फिल्मों के लिए साल 2010 का पहला सप्ताह बेहद निराशाजनक रहा है और 3 इडियट ने ब्लॉकबस्टर सफलता हासिल कर एक नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। एक तरफ दमदार पटकथा, सोचा समझा प्रचार और जनता को क्लीक कर गया तो दूसरी तरफ साल की पहली तीन फिल्में असफल साबित हुई है।



यहां तक की छोटे शहरों में भी दर्शक इन फिल्मों को देखने नहीं पहुंचा है। लेकिन 3 इडियट ने अपनी सफलता से बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से भीड़ जुटाई है उससे बॉलीवुड में खुशी का माहौल है और 8 तारीख को रिलीज होने जा रही लब इंपासिबल और दुल्हा मिल गया है से बॉलीवुड की उम्मीदें बढ़ गई है। बड़े बैनर की इन दोनों फिल्मों पर सबकी नजर लगी हुई है।


bhaskar.com

आगे पढ़ें के आगे यहाँ

No comments:

Post a Comment

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...