Thursday, August 20, 2009

''हिन्दुस्तान का दर्द'' के सभी लेखकों एवं पाठकों को संजय सेन सागर का नमस्कार


हिन्दुस्तान का दर्द के सभी लेखकों एवं पाठकों को संजय सेन सागर का नमस्कार,एक लम्बा अरसा गुजार गया आप लोगों से इम्तियान से चर्चा नहीं कर सका जिसका मुझे तहे दिल से खेद है..मे तो हमेशा आप लोगों से चर्चा करना चाहता था ओर मैं बार बार ब्लॉग पर आया भी लेकिन समय ना दे सका...

हिन्दुस्तान के दर्द की बात करने वाले इतने दिल वाले तो होते ही है की मुझे माफ़ कर सके तो आशा मुझे माफ़ी मिल जायेगी! तो ना आने की बजह और सुन लीजिये दरअसल फिल्म अभिनेता कुणाल कपूर जी मेरे सागर जिले मे आये थे और काफी चर्चा के बाद एक फिल्म लिखनी थी उनके लिए..फिल्म लगभग पूरी लिखी जा चुकी है कुछ काम बाकी है..लेकिन अब मे फुर्सत हूँ तो अब तो आता ही रहूँगा..आप लोग भी आते रहिये..और जैसे ही फिल्म बनती है आप सबको खबर कर दूंगा ठीक है तो ..

जय हिन्दुस्तान -जय यंगिस्तान
आपका
संजय सेन सागर

आगे पढ़ें के आगे यहाँ

No comments:

Post a Comment

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...