Friday, June 5, 2009

किसमें कितने एब्स


फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के लिए सिक्स पैक एब्स के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म के लिए ऐट पैक एब्स बनाएंगे। सुनने में आया है कि सैफ अली खान भी अपनी फिल्म ‘एजेंट विनोद’ के लिए ऐट पैक एब्स बना रहे हैं।
अगर आमिर कर सकते हैं तो शाहरुख क्यों नहीं! बात हो रही है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एब्स बनाने की। सुनने में आया है कि शाहरुख खान कोरियोग्राफर से निर्देशक बनीं फरहा खान की अगली फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ के लिए ऐट पैक एब्स बनाएंगे। इस फिल्म में वह एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिसे जबरदस्ती डांसर बनाया जाता है। इस बारे में फरहा बताती हैं, ‘यह काफी चुनौतीपूर्ण फिल्म है, जिसके लिए शाहरुख को काफी मेहनत करनी होगी। इस बार उन्हें इस फिल्म के लिए ऐट पैक एब्स बनाने होंगे।’ वह आगे बताती हैं, ‘शाहरुख खान इस फिल्म में भी ‘ओम शांति ओम’ की तरह फिर शर्ट उतारते नजर आएंगे।’
इस खास दृश्य को रखे जाने के पीछे फरहा का कहना है, ‘जहां अधिकांश निर्देशकों को फिल्म की नायिका को पानी में भिगोना अच्छा लगता है, वहीं मुझे शाहरुख को पानी में भीगते हुए देखने में मजा आता है।’ यह फिल्म वर्ष के अंत तक शुरू हो सकेगी, तब तक फिल्म की स्क्रिप्ट का काम भी पूरा हो जाएगा और एसआरके ऐट पैक एब्स भी बना लेंगे। तो क्या फरहा की यह फिल्म भावना प्रधान ड्रामा होगी या फिर धूम-धड़ाका? इस प्रश्न पर वह कहती हैं, ‘मेरी फिल्मों में जिस तरह का मसाला होता है, वह सब इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा। यह फिल्म ‘मैं हूं ना’ से दस गुना अधिक ऊर्जावान होगी। यही वजह है कि फिल्म के लिए शाहरुख को अपनी बॉडी बनाने पर खास ध्यान देना पड़ रहा है।’ सुनने में यह भी आया है कि सैफ अली खान भी अपनी अगली फिल्म ‘एजेंट विनोद’ के लिए ऐट पैक एब्स बनाने पर ध्यान दे रहे हैं।


आगे पढ़ें के आगे यहाँ

No comments:

Post a Comment

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...