Sunday, May 24, 2009

जूजू इन मेकिंग....

वोडाफोन के जूजू विज्ञापन आजकल बहुत देखे और पसंद किए जा रहे हैं। आइ पी एल के पहले सीज़न के दौरान वोडाफोन ने 'हैप्पी टू हेल्प' सीरीज़ को, जिसका क्यूट डॉग भी सभी को भाया था, को लॉन्च किया था। अब आई पी एल के दूसरे सीज़न में जूजू कैरेक्टर ने धूम मचा दी है। टीवी के साथ-साथ ज़ू-ज़ू साइबर वर्ल्ड में भी धूम मचा रहे हैं। ज़ू-ज़ू फेसबुक में काफी लोकप्रिय हो चुका है। इसके करीब 65,000 हजार फैन्स बन चुके हैं।
ज़ू-ज़ू कोई कंप्यूटर का कमाल नहीं हैं। असल में ये हरकतें स्पेशल कॉस्ट्यूम पहने कलाकार करते हैं। ज़ू-ज़ू को बनाने में करीब तीन हफ्ते का समय लगा। करीब 30 से ज्यादा लोगों की टीम ने इस प्रोजेक्ट पर काम किया।

ज़ू-ज़ू के विज्ञापन की शूटिंग साउथ अफ्रीका में हुई है । ज़ू-ज़ू के विज्ञापनों की शूटिंग पर करीब 30 करोड़ रुपये खर्च हुए है। यहाँ हम आपको दिखा रहे हैं जूजू इन मेकिंग से कुछ ख़ास तस्वीरें....








आगे पढ़ें के आगे यहाँ

No comments:

Post a Comment

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...