Friday, April 17, 2009

पूजा बेदी की पिटाई ..अदनान सामी की बीबी की




मुंबई।। मशहूर सिंगर अदनान सामी की कहानी में किसी जासूसी नॉवेल के सभी ट्विस्ट हैं। इस समय अदनान की अपनी


बीवी सबा से तनातनी चल रही है। पता चला है कि गत दिनों सबा ने अदनान के फ्लैट में अदनान और पूजा बेदी को रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोप है कि सबा ने पूजा की पिटाई भी कर दी। इस मामले में तीनों का क्या कहना है आइए देखते हैं- अदनान सामी: पूजा हमारी एक प्रिय पारिवारिक मित्र है। मैं जब पहली बार मुंबई आया था तब से हमारा पारिवारिक नाता है। लेकिन अब सबा का व्यवहार इस तरह का हो गया है कि सब्र की सभी सीमाएं टूट गई हैं। मेरे और पूजा के बीच कुछ भी नहीं है। पर सबा उलटे-सीधे शक करती है। मेरे पिता काफी बीमार हैं। पिछले दिनों वह मेरे घर इसलिए आई कि वह पिता की कुछ देखभाल कर सके और मैं कुछ देर सो सकूं। लेकिन तभी सबा पहुंच गई और मारपीट शुरू कर दी। मैं उसकी और उसके बेटे की हर तरह से देखभाल करता हूं। उसकी इज्जत करता हूं, पर वह न मेरी, न मेरे बेटे की या मेरे बीमार पिता की देखभाल करती है। अब तो मामला मुंबई और दुबई के कोर्ट में ही निपटेगा। मुंबई कोर्ट में 21 अप्रैल को इस मामले की सुनवाई है। मेरे घर में कब कौन आया, इस पर वह नजर रखती है, न जाने कौन उसे खबर देता है। मेरा ख्याल है कि कोई नौकर उसे सारी सूचनाएं देता है। पूजा बेदी: यह आरोप ही गलत है कि सबा ने हमें रंगे हाथों पकड़ा। अदनान के डैडी सारा समय घर पर ही थे और नौकर भी थे। सबा हमेशा से ही शक्की रही है। उसे मेरी लो कॉलर वाली ड्रेस पर भी एतराज होता है। वह हमेशा कहती है कि मैं अपना बदन दिखाती फिरती हूं। अगर वह कहती है कि उसके पास मोबाइल से खींची गई विडियो क्लिपिंग हैं तो वह उसे कोर्ट में पेश कर सकती है। उस दिन क्या हुआ था? पूजा ने कहा: मैं उस दिन सोफे पर बैठी थी, हां अदनान भी उसी सोफे पर लेटा हुआ था, पर उसका मुंह मेरे पीछे था और डैडी भी वहीं थे। अचानक सबा वहां अपनी वकील मृणालिनी के साथ पहुंची। उसने अपना कैमरा रिकॉर्ड मोड लगा दिया और चिल्लाने लगी। वह गालियां देने लगी। उसने नोच खसोट शुरू कर दी और मेरे साथ मारपीट की। इसके बाद अचानक उसने अपनी टॉप नीचे सरका दी और ब्रेस्ट दिखाने लगी। यह देखकर मैं तो दंग रह गई। मुझे लगता है कि उसे मनोचिकित्सक की जरूरत है। सबा: मेरे पास प्रूफ है जिसे मैं कोर्ट में पेश करूंगी। जहां तक मेरे अश्लील होने का सवाल है, मैं ऐसा क्यों करूंगी, क्या मैं पागल नजर आ रही हूं। पर पूजा और अदनान में संबंध हैं और हमने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा है।

4 comments:

  1. आप ठीक कह रही है,

    ReplyDelete
  2. Hello, its good post concerning media print, we all be aware of media
    is a fantastic source of facts.

    Also visit my weblog :: Buy Garcinia Cambogia

    ReplyDelete
  3. Whoa! This blog looks exactly like my old one! It's on a entirely different topic but it has pretty much the same page layout and design. Great choice of colors!

    my weblog: Skin care

    ReplyDelete

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...