Friday, April 24, 2009

22 वर्षीय विवाहिता के साथ गैंग रेप


खरड़.लुधियाना के गांव हैबोवाल निवासी 22 वर्षीय विवाहिता ने अपने परिचित और उसके दो साथियों पर गैंग रेप का आरोप लगाया है। घटना मंगलवार को हुई। आरोपियों में चंडीगढ़ का प्रॉपर्टी डीलर मेहर चंद और उसके दो साथी शामिल हैं।
दो वर्ष पहले ब्याही गई और एक बच्चे की मां पीड़िता वीरवार को पति के साथ पुलिस के पास आई। सिटी प्रभारी अतुल सोनी ने बताया कि महिला का मेडिकल करवाया गया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक मेहर चंद करीब 6 माह पहले उसके सम्पर्क में आया था।
गत मंगलवार मेहर ने उसे फोन कर खरड़ बुलाया, जहां उसके दो अन्य साथी भी थे। तीनों उसे एक स्थान पर ले गए और रेप किया। पीड़िता शिकायत लेकर पहले सिटी पुलिस के पास गई थी, जहां कारवाई न होने पर वह एसएसपी से मिली। मामले की जांच डीएसपी खरड़ को सौंपी गई। उन्होंने इसे सिटी प्रभारी को सौंपा।
जानकारी के मुताबिक महिला की पहले सुनवाई न करने वाले एएसआई जागीर सिंह भी इस मामले में जांच के घेरे में आ गए हैं। उनके विरुद्ध भी विभागीय जांच शुरू की गई है। सिटी पुलिस द्वारा एएसआई के रवैये को लेकर डीएसपी को लिखा गया है। एसएसपी जतिंदर सिंह औलख ने कहा कि एएसआई जागीर सिंह द्वारा सही कार्रवाई न करने का पता चला था। एएसआई की भूमिका की जांच की जा रही है।
आगे पढ़ें के आगे यहाँ

1 comment:

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...