Tuesday, March 24, 2009

मोहल्ला ब्लॉग के अविनाश को ''मोहल्ले में बलात्कार'' फिल्म का ऑफर

''मोहल्ला''का नाम सुना होगा नहीं तो फिर अविनाश का नाम जरुर सुना होगा यही वो बंदा है जिस पर अभी बलात्कार का आरोप लगा था! हलाकि इसे सिर्फ आरोप नहीं कहा जा सकता क्योंकि इसी सीधी सी बजह है मेरे पास! आजकल मोहल्ला पर यह महज अश्लील पोस्टों के ब्लॉग को चलाने में लगे है ! खैर छोडिये हों आपको पढ़वाते है बह मजेदार टिप्पडी जो इनकी पोस्ट पर प्रकाशित हुई है !
Anonymous said...
हाँ तो पंचों भोजपुरी में एक फिल्म बनाने का प्रस्ताव भेज रहा हूँ. जिनके वेतन ८०००० से १००००० रूपये हों इसके लिए फाइनेंस करें. सभी कलाकारों से बात हो चुकी है वे फिल्म में अपनी भूमिका के लिए तैयार हैं और असल जिंदगी में भी- तो www.mohalla.blogspot.com पर देखिये रोजाना चार शो -


मोहल्ले में बलात्कर
बलात्कारी बाबा प्रोडक्शन की शानदार प्रस्तुति -'मोहल्ले में बलात्कार'अविनाश और अमिता मित्तल दोनों का रोल स्वयं अविनाश करेंगे (पहली बार अविनाश डबल रोल में) हीरो और हीरोइन - अविनाशनिर्माता - निर्देशक - कर्मेंदु शिशिरपटकथा व संवाद - हेतु भरद्वाजजोकर - विजय कुमारगीत व संगीत- विनीत ('आलोचक गारी देवे' फेम)
प्रस्ताव का प्रेषक- अवधेश
March 24, 2009 6:34 PM

1 comment:

  1. ब्‍लाग पर भी प्रचार। व्‍हाट एन आइडिया सर जी।

    ReplyDelete

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

लो क सं घ र्ष !: राजीव यादव की सरकारी हत्या का प्रयास

आजादी के बाद से आज तक के इतिहास में पहली बार भोपाल कारागार से आठ कथित सिमी कार्यकर्ता कैदियों को निकाल कर दस किलोमीटर दूर ईटी  गांव में...